हरिद्वार के पेंटागन मॉल में शराब की दुकान पर छापा 4 हज़ार एक्सपायरी डेट की बीयर मिली

700

हरिद्वार (देवेश सागर )हरिद्वार के आबकारी विभाग की सांठ गांठ से एक्सपायरी डेट की बीयर बेच शराब माफिया लोगों की सेहत से खिलवाड़ करने में लगे है आज एक बार फिर पेंटागन मॉल स्थित वाइन यार्ड में हुई छापेमारी में करीब 4 हज़ार एक्सपायरी डेट की बीयर मिली हैं जिन्हें एसडीएम ने सीज़ करा दिया अभी एक सप्ताह पूर्व ही रोशनाबाद स्थित अंग्रेज़ी शराब के ठेके पर ढाई हजार एक्सपायरी डेट की बीयर मिली थी।

शनिवार शाम एसएसपी को सूचना मिली की पेंटागन मॉल स्थित वाइन यार्ड में एक्सपायरी डेट की बीयर बेची जा रही हैं जिसके बाद एसडीएम मनीष कुमार ने दुकान पर छापेमारी की जहां से करीब 4 हज़ार एक्सपायरी डेट की बीयर मिली एसडीएम ने माना कि ये विभागीय लापरवाही है और इस स्टॉक को सीज़ कर डीएम को रिपोर्ट करेंगे।

ये कोई पहला मामला नहीं है कुछ दिन पहले भी ऐसे ही एक्सपायरी डेट का जखीरा मिला था आज भी एक ग्राहक द्वारा इसी जानकारी एसएसपी को दी गयी।

इस शराब की दुकान पर हुई छापेमारी में बड़ी राजस्व चोरी भी पकड़ी गयी है यहां पर बिना होलोग्राम के महंगी शराब धड़ल्ले से बेची जा रही थी जबकि होलोग्राम के आधार पर ही राजस्व की प्राप्ति होती है अब देखना ये होगा कि इस दुकान के खिलाफ क्या कार्रवाई होती है।

SHARE

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here